ताज़ा खबरें

भोपाल (जनादेश ब्यूरो): इंदौर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी बनाए गए अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने के बाद अब कांग्रेस ने बड़ा एलान किया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि इंदौर में पार्टी किसी का समर्थन नहीं करेगी। पटवारी ने ये भी बताया कि हम रैली करके जनता को सच बताएंगे।

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि इंदौर में कल जो कुछ भी हुआ उसके बाद में सो नहीं पाया। हम जनता के बीच जाएंगे और उन्हें सच के बारे में बताएंगे। पटवारी ने ये भी कहा कि हम किसी को भी समर्थन नहीं करेंगे। हमारे पास नोटा का भी विकल्प मौजूद है। कांग्रेस के इस एलान से पहले यही कयास लगाए जा रहे थे कि कांग्रेस का नामांकन वापस होने के बाद पार्टी क्या किसी उम्मीदवार का समर्थन करेगी या नहीं। हालांकि अब पार्टी की तरफ से सबकुछ साफ कर दिया गया है।

दरअसल, सोमवार को इंदौर लोकसभा सीट पर नामांकन वापस लेने का आखिरी दिन था। वहीं कांग्रेस को झटका देते हुए यहां से प्रत्याशी बनाए गए अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया।

यही नहीं अक्षय बम कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए।

अक्षय बम के नामांकन वापस लेने के बाद जीतू पटवारी ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि जिसे कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया था, उसे डराया और धमकाया गया। उन्होंने कहा था कि तीन दिन पहले कोर्ट से धारा 307 बढ़वाई गई थी।

जीतू पटवारी के अलावा दिग्विजय सिंह ने अक्षय कांति बम द्वारा नामांकन वापस लेने पर कहा कि उन्होंने गद्दारी की है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि अक्षय के परिवार से मेरे संबंध रहे हैं। मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी कि वह ऐसा कदम उठाएगा।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख