ताज़ा खबरें
सिक्किम में कुदरती कहर, बारिश-भूस्खलन से नौ की मौत, पर्यटक फंसे
छत्तीसगढ़:नक्सलियों से जवानों की मुठभेड़,8 नक्सली ढेर, 1 जवान घायल
उत्तराखंड: बद्रीनाथ हाईवे पर ट्रेवलर अलकनंदा नदी में गिरा, 14 की मौत

नई दिल्ली: पूर्वांचल के तीन जिलों की पांच लोकसभा सीटों पर छठे चरण में 25 मई को चुनाव होंगे। इन सीटों पर गुरुवार की शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। इन पांच सीटों में भदोही, आजमगढ़, लालगंज, जौनपुर और मछलीशहर की लोकसभा सीट शामिल हैं। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरुवार को जौनपुर के मड़ियाहूं में स्थित रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

जेठ धर्मेंद्र के खिलाफ आजमगढ़ में रोड शो करेंगी अपर्णा यादव

भाजपा नेता और सपा सुप्रीमो रहे मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव गुरुवार को आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगी। वह सपा प्रत्याशी और रिश्ते में जेठ लगने वाले धर्मेंद्र यादव के खिलाफ चुनाव प्रचार करने आ रही हैं। रोड शो में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी रहेंगे। फिल्म स्टार सुनील शेट्टी भी आ सकते हैं।

पूर्व सीएम मायावती मिर्जापुर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज आजमगढ़ के दौरे पर रहेंगे। बसपा प्रमुख मायावती मिर्जापुर के मड़िहान तहसील के सामने देवरी कला में सुवह 10 बजे जनसभा को संबोधित करेंगी।

आजमगढ़ के मेहियापार बाजार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दोपहर 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। दोनों नेताओं के कार्यक्रम को देखते हुए देर रात तक तैयारी चल रही थी। संबंधित पार्टी के नेताओं और अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

  • देश
  • प्रदेश
  • आलेख